Story of cow in hindi.

Spread the love
Amazing story of cow in hindi.

 Story of cow in hindi. 


आज हम इस टॉपिक में गाय (cow) के बारेमे बात करने वाले हे। जो आप को पता भी नहीं होगा। तो आज का टॉपिक थोड़ा मजेदार होने वाला है। तो इसे पूरा पढ़े।


आप सब लोग ने गाय को सड़क पे बैठा हुआ या चलता हुआ देखा होगा। तो उसे देख कर आप के मन में केसा फील होता होगा। नीचे  comment कर के बताए।

गाय की बजह से सड़क पे कई एक्सीडेंट होते हे। दो या तीन गाय जब सड़क पे लड़ाई करते हे तब ट्रैफिक को जाम कर देते है। और तो सड़क पे खड़े गाडियो का बहोत नुकशान करते हे। अगर कोई गाय कोई इंसान को नुकसान पहोचाये तो देखने वाला गाय को कुछ नही करता  एम्बुलेंस तो बुला देता है। गाय को कुछ करने का मतलब मारना नहीं । बलकी गाय को जंगल में या कहि सुरक्षित क्षेत्र में भगा देना चाहिए।

और अगर कोई इंसान गाडी से किसी गाय को ठोक दे तो उस इंसान को बहुत कुछ बोल देते हे। वो लोग ऐसे करते हे की वो गाय उसका हो। हकीकत में उस इंसान की कोई गलती नहीं होता । 


और एक खास बात। अगर कोई इंसान गाय पर अत्याचार या गलत काम करता है तब हमारे अंदर का  इंसान जाग जाता है। तब इंसान नहीं जागता जब ये सब गाय सड़क पे या कही पे घूमते फिरते हे। हजारो लोग जमा होके रैली निकालते । अगर उन हजारो लोगो को गाय पे इतना ही दया आ रही है तो सारे मिल कर पैसे जमा कर के एक फार्म बनाओ और उस में सड़क के सारे गायो को उस में लाकर सबके चारो का बन्दोवस्त करो।
और सरकार को भी ये सब घुमते फिरते गायों का कुछ रास्ता निकालना चाहिए।


गाय को हम सब माता कहते हे । और हे भी । पर गायो के साथ ऐसा क्यों?

आप के मन में क्या है नीचे comment कर के बताए।    
 Thanks for reading

pkmotivation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *